October 22, 2024

Himachal Tehalaka News

himachaltehalakanews

श्रद्धालु आसानी से कर सकेंगे माता चिंतपुर्णी के दर्शन- राघव शर्मा

ऊना, 18 अप्रैल – छिन्नमस्तिका धाम माता श्री चिंतपुर्णी जी में दर्शनों के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को माता के आसानी से दर्शन हो सकंे, इस बारे उपायुक्त राघव शर्मा की अध्यक्षता में मंगलवार को माईंदास सदन में बैठक आयोजित की गई। बैठक में मंदिर के लिए लिफ्ट, स्क्यिोरिटी व ट्रैफिक प्लान तैयार किया गया ताकि श्रद्धालुओं को सुरक्षित व सुलभ दर्शन करवाए जा सकें।

डीसी राघव शर्मा ने बताया कि दिव्यांग व 70 वर्ष के आयु से अधिक बुजुर्ग श्रद्धालुओं को माता के दर्शन करने के लिए निशुल्क गोल्फ कार्ट की सुविधा उपलब्ध है। इसके लिए उन्हें माईं दास भवन से पास लेना अनिवार्य होगा। पास लेने के उपरांत ही ऐसे श्रद्धालु लिफ्ट के माध्यम से माता के दर्शन कर सकेंगे। उन्होंने बताया कि मंदिर में श्रद्धालुओं की सुरक्षा को लेकर व्यापक प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए चीफ स्क्यिोरिटी आॅफिसर को नियुक्त किया गया है।

इस अवसर पर एसडीएम अंब विवेक महाजन, डीएसपी अंब, मंदिर अधिकारी बलवंत पटियाल, एसडीओ टैम्पल राजेश जसवाल, मंदिर के चीफ स्क्यिोरिटी आॅफिसर लै.कर्नल मुनीष कुमार, एसएचओ अंब, एचआरटीसी के प्रतिनिधि, एमआरसी ग्रुप के जनरल मैनेजर परवेश शर्मा सहित अन्य उपस्थित रहे।