October 23, 2024

Himachal Tehalaka News

himachaltehalakanews

चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, पढ़े पूरी जानकारी

चंडीगढ़: चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है ।हाल ही में सिक्योरिटी एयरपोर्ट सर्विसेज ने गार्ड सुपरवाईजर जूनियर सिक्योरिटी ऑफिसर डिप्टी टर्मिनल सिक्योरिटी ऑफीसर ड्यूटी सिक्योरिटी मैनेजर सिक्योरिटी इंचार्ज समेत कई अन्य पदों पर आवेदन आमंत्रित किये हैं ।उम्मीदवार इन पदों पर 25 से 31 जुलाई तक ओफ़िशियल ईमेल आईडी (airportservice754@gmail.com) पर जाकर आवेदन कर सकते है । अभियर्थीयो के लिये अच्छी बात यह है ।कि इस वेकेसी में बिना किसी परीक्षा के उम्मीदवारों का सिलेक्शन किया जाएगा सिक्योरिटी एयरपोर्ट सर्विस की इस वेकेसी के लिये 20 जून से आवेदन चल रहे हैं ।

वही वॉक इन इन्टरव्यू 15अगस्त से 20 अगस्त को सुबह (9:30से 4:00 वजे तक )आयोजित किये जाएंगे उम्मीदवार जिस पद के लिये आवेदन कर रहे हैं । उसके मुताबिक सम्बंधित विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री डिप्लोमा 10वीं 12वीं और पदानुसार वर्क एक्सपीरियस होना जरुरी है। इसके साथ ही आवेदकों की न्युनतम उम्र 22 वर्ष और अधिकतम 55 वर्ष होनी चाहिए । इन पदों पर अभियार्थी का चयन बिना किसी लिखित परीक्षा के सीधे इन्टरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इन्टरव्यू के लिये अभियर्थीयो को 15 अगस्त से 20 अगस्त तक बेन्यू पर पहुंचना होगा। जूनियर सिक्योरिटी ऑफिसर के 20 गार्ड,40 सुपरवाईजर,10 डिप्टी टर्मिनल सिक्योरिटी ऑफिसर 5 ड्यूटी सिक्योरिटी मैनेजर 7 सिक्योरिटी इंचार्ज 5 पद भरें जाएंगे । उम्मीदवार अधिक जानकारी के लिये 8351959253 पर सम्पर्क स्थापित कर सकते हैं ।