October 22, 2024

Himachal Tehalaka News

himachaltehalakanews

लखनऊ सुपर जाएंट्स की राजस्थान पर धमाकेदार जीत !

आईपीएल 2023 के 26वें मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने कम स्कोर के बावजूद राजस्थान रॉयल्स को 10 रन से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 154 रन बनाए थे। काइल मेयर्स ने 42 गेंदों में 51 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 39 रन बनाए थे।  राजस्थान की ओर से अश्विन ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए। वहीं, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर को एक-एक विकेट मिला। 

लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी राजस्थान की टीम शुरुआत अच्छी रही है। एक विकेट गंवाकर 87 रन बना लिए थे। हालांकि, इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और टीम 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 144 रन ही बना सकी। यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। वहीं, जोस बटलर ने 40 रन की पारी खेली।
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन चार गेंदों में दो रन बनाकर रन आउट हुए। वहीं, शिमरोन हेटमायर कुछ खास नहीं कर सके और दो रन बनाकर आवेश खान का शिकार बने।
वहीँ, देवदत्त पडिक्कल 21 गेंदों में चार चौके की मदद से 26 रन, ध्रुव जुरेल खाता भी नहीं खोल सके और इन दोनों को आवेश ने आउट किया। रियान पराग 15 रन और अश्विन तीन रन बनाकर नाबाद रहे।

आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 19 रन चाहिए थे। हालांकि, आवेश खान ने सिर्फ आठ रन खर्च किए और लखनऊ ने मैच 10 रन से जीत लिया।